निक ने दी प्रियंका को इतनी महंगी रिंग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
निक ने दी प्रियंका को इतनी महंगी रिंग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. प्रियंका अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं हैं. पिछले कुछ समय से दोनों का प्यार परवान चढ़ा है. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका ने अपने बर्थडे के दिन ही निक से सगाई कर ली थी. दरअसल मीडिया ने प्रियंका के हाथ में रिंग देखी थी और प्रियंका ने मीडिया को देखते ही अपनी रिंग उतार कर रख दी थी. तब से ये कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी सगाई हो गई है.

इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका

हाल ही में मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें प्रियंका की रिंग के कुछ खास मायने बताए गए है. दरअसल निक ने ये रिंग प्रियंका को उनके बर्थडे पर दी थी. निक ने ये रिंग लंदन के Tiffany & Co से खरीदी थी और जब आप इस रिंग की कीमत सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे.

उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी

सूत्रों की माने तो प्रियंका की ये रिंग उच्च गुणवत्ता वाले हीरे की बनी है. उनकी रिंग में लगा हीरा लगभग 4 कैरेट का है और इस कीमती अंगूठी की कीमत 200,000 डॉलर यानि 1.5 करोड़ रुपए बताई गई है. ख़बरें तो ये भी सामने आ रहीं हैं 18 अगस्त को निक और प्रियंका अपने परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी भी ऑर्गनाइज़ करने वाले हैं और इस पार्टी के लिए निक अपने परिवार के साथ मुंबई आ सकते हैं. अब तो सभी को बस इस कपल की सगाई की ऑफिशियली घोषणा होने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -