प्रियंका-निक की सगाई की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने नहीं देखी होंगी
प्रियंका-निक की सगाई की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने नहीं देखी होंगी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की तस्वीरें सामने आ गई है. प्रियंका और निक के प्यार के चर्चे पिछले काफी समय से हो रहे हैं. जब से दोनों डेट पर स्पॉट होने लगे है तब से ही फैंस इस कपल के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अब तो प्रियंका और निक ने सगाई करके अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज़ दे दिया है. उनकी सगाई के कुछ खास पलों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

प्रियंका और निक की सगाई में उनके खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. प्रियंका की सगाई में उनकी खास दोस्त अनुष्का भी शामिल हुई थी. वैसे तो सुनने में ये भी आया था कि रवीना टंडन भी निक और प्रियंका की सगाई में शामिल होने वाली थी लेकिन वो नहीं आई.

निक और प्रियंका की सगाई में अगर किसी ने महफ़िल लूटी है तो वो है निक की माँ पॉल केविन. अपने बेटे की सगाई में पॉल केविन भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई. वही निक के पिता डेनिस मिलर ने भी कुर्ता-पायजामा पहना था.

प्रियंका ने अपनी सगाई की ख़बरें को सीक्रेट रखा था. उन्होंने किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी. इसके साथ ही प्रियंका ने तो इस कार्यक्रम में मोबाइल भी बैन किये थे हालाँकि फिर भी उनकी सगाई की तस्वीरें सामने आ गई है. आगे देखिये प्रियंका और निक की सगाई के कुछ पलों की तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका का इतना हॉट अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

सगाई के तुरंत बाद निक-प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

तो ये सितारे नहीं आएंगे निक-प्रियंका की सगाई पार्टी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -