शादी के बाद प्रियंका-निक ने विदेशी दोस्तों के साथ की थी जमकर पार्टी
शादी के बाद प्रियंका-निक ने विदेशी दोस्तों के साथ की थी जमकर पार्टी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब हमेशा के लिए अपने विदेशी बॉयफ्रेंड की हो गई है. प्रियंका ने इसी महीने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है. प्रियंका और निक की शादी बेहद देसी थी और इस बात का अंदाजा प्रियंका के लहंगे से लेकर शादी के वेन्यू की तस्वीरों से लगा सकते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की शादी की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है और इसी बीच उनकी और भी फोटोज सामने आई है जो आपने अब तक नहीं देखी होगी.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 5 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक रोजाना ही उनकी शादी की नई-नई फोटोज सामने आ रही हैं. आपको बता दें शादी के दो दिन बाद प्रियंका और निक ने पहली तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद 4 दिसंबर को निकयंका ने दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित करवाया था.

हाल ही मे सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हो रही वो प्रियंका और निक की शादी के बाद की है. दरअसल इस कपल ने शादी के बाद एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमे ज्यादातर विदेशी लोग मौजूद थे. ऐसा कहा जा रहा है यह तस्वीरें प्रियंका और निक की हिंदू रिवाज से शादी होने के बाद की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने लाल रंग का गाउन पहना हुआ है जिसमे वो हर बार की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निक ग्रे रंग के सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में परफेक्ट कपल दिखाई दें रहे हैं.

प्रियंका को दुल्हन के रूप में देखते ही रो पड़ी उनकी माँ, निक के लिए कही ऐसी बात

प्रियंका के लहंगे पर लिखा था उनके पति का नाम, वीडियो वायरल

शादी के बाद डीप नैक सेक्सी गाउन में नजर आईं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -