प्रियंका और निक के बारे में ​परिणीति ने कही बड़ी बात

प्रियंका और निक के बारे में ​परिणीति ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी ​अप​कमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगी। देखा जाए तो परिणीति फिल्मी दुनिया के अलावा अपने परिवार के बहुत करीब हैं,खासकर प्रियंका चोपड़ा के। हाल ही में परिणीति ने प्रियंका और निक जोनस के बारे में बहुत बड़ी बात कही हैं। यह बात फैंस को बहुत पसंद आएगी। 

B'Day Special : जब शादी के बीच अशोक कपूर को देख घूंघट खोल बैठी राज कपूर की पत्नी

आपको बता दें परिणीति वो पहली फैमिली मेंमबर थी जिसे निक और प्रियंका के बारे में पता चला था। परिणीति ने कहा कि, 'निक और प्रियंका एक 'जबरिया जोड़ी' है जो बहुत शानदार और जबरदस्त है।' परिणीति का ऐसा मानना है यह एक परफेक्ट जोड़ी है।  ​परिणीति प्रियंका के बहुत करीब हैं। वह दोनों अक्सर वैकेशन मनाने साथ में जाते रहते हैं। ​जब निक ने प्रियंका को प्रपोज किया था उस वक्त रात में प्रियंका ने परिणीति को वीडियो कॉल कर सप्राइज दिया था। उस वक्त परिणीति बहुत इमोशनल हो गईं थीं। 

अपने ऐलीगेंट लुक से फैंस को दीवाना बना रहीं दीया

गौरतलब है परिणीति ने फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के बाद फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।आखिरी बार वह फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नज़र आईं थीं। फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अर्जुन परिणीति चले वड़ोदरा, नवरात्रि में मचाएंगे धमाल

पुण्य तिथि : किशोर कुमार की ये अटपटी बातों से हैरान रह जायेंगे आप

कांग्रेस सरकार से पंगा लेने के बाद किशोर दा के गाने हो गए थे बैन