होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा
होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी सगाई और शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. प्रियंका ने पिछले महीने ही अपने विदेशी राजकुमार निक जोनस से सगाई कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा की है. निक जोनस पेशे से सिंगर हैं और दुनियाभर में उनके फैंस मौजूद हैं. इन दिनों प्रियंका अपने राजकुमार के साथ न्यूयॉर्क में टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें प्रियंका और निक को साथ में देखा जा सकता है.

ये सभी तस्वीरें न्यूयॉर्क में चल रहे यूएस ओपन की है जहां प्रियंका अपने मंगेतर निक और अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ पहुंची थीं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- It’s a #famjam at the #usopen @nickjonas @sophiet @joejonas @madhumalati

सोशल मीडिया पर आते ही प्रियंका और निक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस इस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं. वैसे निक और प्रियंका साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. उनके साथ निक के भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी दिखाई दें रहीं हैं. प्रियंका और निक की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी और तब से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें प्रियंका और निक अगले साल शादी करने वाले हैं.

सामने आई निक और प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

B'day Special : प्रियंका के साथ इंटिमेट सीन देते वक्त बेकाबू हो गया था यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -