प्रियंका-निक की शादी को नकली बताने वाली मैगज़ीन को मधु ने कहा- गधा

Dec 08 2018 01:06 PM
प्रियंका-निक की शादी को नकली बताने वाली मैगज़ीन को मधु ने कहा- गधा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शाही शादी की थी जिसके बाद से अब तक उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. दोनों ने ईसाई और हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार दो दिन तक शादी की थी. उनकी शादी की सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चर्चा हो रही हैं.

प्रियंका और निक की शादी के कुछ दिन बाद, अमेरिका की एक मैगजीन द कट में एक आर्टिकल छापा, जिसने कहा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी ‘नकली’ है. जी हाँ... हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान हुई अपनी बातचीत में इस आर्टिकल पर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा कि, 'यह हमारे परिवार के लिए एक खुशियों भरा पल है, और हम ऐसी बेवकूफ चीजों से परेशान नहीं होना चाहते हैं. मुझे खुशी है कि मेरी बेटी की शादी किसी ऐसे इंसान से हुई है जिसे वह सचमुच प्यार करती है. मैं उन मूर्खों को पब्लिसिटी नहीं देना चाहती हूं. कुछ गधे हैं जो कुछ भी महसूस करते हैं, लेकिन उनके एक्शन हम पर काम नही आने वाले.” वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी कहा की उन्हें ऐसी चीजें परेशान नही करती क्योंकि वह अपनी दुनिया में खुश हैं.'

आपको बता दें इस आर्टिक्ल में लिखा गया था कि प्रियंका चोपड़ा एक ‘ग्लोबल लेवल की स्कैम आर्टिस्ट’ है जिसने निक जोनास से उनकी इच्छा के खिलाफ शादी की और उनका रिश्तेा नकली है. इस आर्टिकल के सामने आने के बाद सभी लोगों ने मैगज़ीन की खूब आलोचना की थी जिसमे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवारवाले भी शामिल थे.

शादी के बाद प्रियंका-निक ने विदेशी दोस्तों के साथ की थी जमकर पार्टी

प्रियंका को दुल्हन के रूप में देखते ही रो पड़ी उनकी माँ, निक के लिए कही ऐसी बात

प्रियंका के लहंगे पर लिखा था उनके पति का नाम, वीडियो वायरल