प्रियंका और निक की रोमांटिक लिपकिस ने लूटा फैंस का दिल
प्रियंका और निक की रोमांटिक लिपकिस ने लूटा फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आख़िरकार एक-दूजे के लिए हो ही गए हैं. इस कपल ने हिन्दू और क्रिश्चियन रिवाजों से शादी की थी. दोनों की शादी 1 और २ दिसंबर को हुई थी लेकिन अब जाकर उनकी शादी की फोटोज सामने आ रही है. हाल ही में उनकी कुछ और भी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये सभी फोटोज प्रियंका और निक की क्रिश्चियन वेडिंग की है.

वैसे तो सभी फोटोज ही बहुत खास है लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा अगर किसी तस्वीरों की चर्चा हो रही है तो वो है प्रियंका और निक की किस वाली तस्वीर. जी हाँ... क्रिश्चियन रिवाज से हुई शादी में इस कपल ने कई बार किस की थी. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों साथ में बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वाकई में प्रियंका और निक की फोटोज देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगेगा.

दोनों के चेहरे पर अपनी शादी की ख़ुशी साफ़ तौर से दिख रही हैं. आपको बता दें इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर निक और प्रियंका की शादी की फोटोज ने तहलका मचा दिया है. आपको बता दें इस कपल ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी.

 

दुल्हन के लाल जोड़े में बला की खूबसूरत नजर आईं प्रियंका

शादी होते ही बच्चे पैदा करना चाहती है प्रियंका..

शादी के बाद पति के साथ मायके पहुंची प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -