फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी
फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में शादी से जुड़ी कई खबरें आ रही हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से मुंबई और जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में चल रही हैं. प्रियंका से शादी करने के लिए निक भारत आ चुके हैं तो वहीँ प्रियंका भी अपनी आने वाली फिल्म 'द स्कॉई इज पिंक' का शूटिंग का आखरी शूटिंग शेड्यूल ख़त्म करती हुई नजर आ रही थी. आपको बता दें,  कुछ दिनों से फिल्म 'द स्कॉई इज पिंक' की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी. 

दरअसल, आपको दें, शूटिंग पूरी होते ही 'द स्कॉई इज पिंक' की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई दिखी. इस बीच निक भी प्रियंका के साथ मौजूद हैं. यहां जश्न में केक काटा गया और इसे सेलिब्रेट किया  गया. जिसकी तस्वीर आप देख सकते हैं जो सामने आई हैं. इसके अलावा इस पार्टी की एक खास वजह ये भी है कि निक इंडिया आ चुके हैं. निक ने भी पार्टी का खूब मजा लिया और तो और प्रियंका चोपड़ा के भाई भी इस वक्त इस जश्न में शामिल होते नजर आए.

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हो की फिल्म की पूरी टीम के साथ प्रियंका और निक मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 'द स्काई इज पिंक' की टीम ने भी प्रियंका और निक के लिए फ्लॉवर और शैम्पेन का अरेंजमेंट किया था. वहीं केक पर प्रियंका चोपड़ा के लिए शादी की बधाई देते हुए एक खास मैसेज भी लिखा था. इस पर लिखा था - 'होने वाली दुल्हनियां को शादी की बहुत सारी शुभकामनाएं.'

इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे

बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता

इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -