Video : अपनी इंगेजमेंट पार्टी में जमकर नाची प्रियंका
Video : अपनी इंगेजमेंट पार्टी में जमकर नाची प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और रोका हो 18 अगस्त 2018 को हो चुका है और शाम को एक पार्टी भी हुई जिसमें बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे. इस फुंटशोन को सभी ने मिलकर बेहद ही खास बनाया. जैसे ही निक-प्रियंका एक दूजे से बंधे वैसे ही प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. इसी बीच पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका दोस्तों संग जमकर नाच रही हैं. 

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

ज़ाहिर है इस फंक्शन में सभी की निगाहें निक-प्रियंका पर ही टिकी हुई थी. इस का एक वीडियो सामने आया है प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा डांस कर रही हैं और उन्ही के साथ प्रियंका भी जमकर थिरक रही हैं. इस पार्टी का वीडियो निक ने बनाया है जिसे शेयर भी किया गया है. निक के पीछे आप प्रियंका और परिणीति को देख सकते हैं जो डांस कर रही हैं. देखकर तो लगता है कि दोनों ही बहनें इस फंशन में धूम मचा रही हैं और बेसुध हो कर नाच रही हैं. उन्हें आप गाना गाते हुए भी सुन सकती हैं. वीडियो में वेस्टर्न म्यूजिक बज रहा है जिस पर प्रियंका, निक और परिणीति डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं.

निक और प्रियंका दोनों एक दूसरे के हो ही चुके हैं बस अब शादी होनी बाकी है जिसके लिए अब सभी बेताब हो रहे हैं. निक और प्रियंका में काफी उम्र का अंतर है जिस पर सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक भी उडाया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार

वरुण धवन ने 'पप्पा' को गिफ्ट की शर्ट, ये है उसमें खास

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -