इतने मजेदार हैं प्रियंका के ससुराल वाले, भारत पहुंचे सभी बाराती
इतने मजेदार हैं प्रियंका के ससुराल वाले, भारत पहुंचे सभी बाराती
Share:

प्रियंका चोपड़ा आज से 5 दिन बाद दुल्हन बन जाएंगी. वो अमेरिकी सिंगर निक जोनास से इसी हफ्ते शादी करने वाली हैं. दोनों जोधपुर के उम्मेद भावन में एक दूसरे संग सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस खास मौके पर आज हम आपको प्रियंका के ससुराल वालों से मिलवाने जा रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा निक के मम्मी पापा से काफी करीब हैं. प्रियंका कई बार निक के मम्मी-पापा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आई हैं.

आपको बता दें निक के परिवार में मम्मी डेनिस और पापा पॉल केविन जोनास के साथ-साथ तीन भाई हैं. सबसे बड़े भाई केविन जोनास और उनकी पत्नी डेनियल जोनास हैं, जिनके दो बच्चे हैं. उनके अलावा दूसरे भाई जो जोनास हैं और जो की मंगेतर सोफी टर्नर हैं. आपको बता दें सोफी हॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री हैं. जोनास फॅमिली में सबसे छोटे भाई फ्रैंकी जोनास हैं. शायद आपको ये बात नहीं पता होगी कि निक जोनास का पूरा नाम निकोल्स जैरी जोनास है. जी हाँ.... निक ना सिर्फ एक सिंगर है बल्कि वो सॉन्ग राइटर, एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं.

सूत्रों की माने तो निक ने 7 साल की उम्र से ही थिएटर शुरू कर दिया था. उनका पहला गाना साल 2002 में रिलीज हुआ था. पहले ही गाने से निक को प्रसिद्धि मिल गई थी. प्रियंका के रिश्ते यूं तो पूरे परिवार संग ही अच्छे हैं लेकिन जो की मंगेतर सोफी टर्नर संग उनकी खूब जमती है. सोफी टर्नर फेमस सीरीज 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' में सांस स्टार्क के किरदार में नजर आई हैं. निक के पिता पॉल केविन जोनास भी काफी कूल हैं और वो भी निक की ही तरह सिंगर हैं. बात की जाए निक की मम्मी डेनिस की तो वो भी ओपन माइंडेड हैं.

प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी जेठानी, फोटोज वायरल

निक-प्रियंका की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़ रूपए, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -