निक की इस इस-गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा
निक की इस इस-गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में ही निक जोनस से शादी की है और इसके बाद दोनों कई इवेंट्स में साथ नजर भी आ चुके हैं. प्रियंका हाल ही में एक हॉलीवुड चैट शो में नजर आईं जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. इस शो में प्रियंका ने अपने पति और हॉलीवुड सिंगर- एक्टर निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात की. जी हां... दरअसल शो में प्रियंका से निक की एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व डिज्नी स्टार माइली साइरस के बारे में पूछा गया.

इसके बाद प्रियंका ने माइली की जमकर तारीफ की. जी हां... माइली के बारे में प्रियंका ने कहा कि, 'माइली काफी अच्छी हैं और उनके गाने मुझे काफी पसंद हैं. उन्होंने जिस तरह अपने पति की तबियत खराब होने पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनकी मदद की वो मुझे बहुत अच्छा लगा, ये बहुत रोमांटिक है.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका ने तो आगे यह भी बताया कि, 'मैंने और माइली ने अपने- अपने पति के साथ डबल डेट पर जाने का प्लान भी बनाया था.'

इस बारे में प्रियंका ने कहा कि, 'हम कई बार मिल चुके हैं और डबल डेट पर जाने का प्लान भी कर चुके हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निक जोनस और माइली साइरस डिज्नी टाइम के दौरान एक दूसरे को डेट करते थे. दोनों ने एक-दूसरे को करीब दो साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों साल 2007 में अलग हो गए थे.

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'केसरी' की धमाकेदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -