प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस अब हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बन गई है. हाल ही में प्रियंका वैनिटी फेयर ऑस्कर आफ्टर पार्टी में शामिल हुई थी. इस दौरान वो ब्लैक एली गाउन में नजर आई थी जिसमें प्रियंका बेहद आकर्षक दिख रही थीं. प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ इस इवेंट पर पहुंची थी. दोनों के शानदार लुक पर हर किसी की निगाहें टिक गई थी. हालांकि प्रियंका के इस लुक से वहां मौजूद लोग ही नहीं बल्कि निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली सायरस भी काफी इंप्रेस नज़र आईं. 

जी हां... वहीं अमेरिकन सिंगर माइली सायरस जिन्होंने अमेरिकन पॉप कल्चर में अपने Twerk वीडियोज़ के जरिए सनसनी फैला दी थी. 26 वर्षीय माइली ने प्रियंका की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की. आपको बता दें प्रियंका की तस्वीर सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट पैटी डुबरॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर पर लाखों लोगों के तारीफों भरे कमेंट आए थे और इन्ही में से एक थी माइली सायरस जिहोंने कमेंट करते हुए लिखा था की - 'खूबसूरत. ढेर सारा प्यार!'

इसके बाद से ही माइली का ये कमेंट काफी वायरल होने लगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें प्रियंका से रिलेशन में आने से पहले निक जोनस और माइली सायरस रिलेशनशिप में थे. गौरतलब है कि प्रियंका की पिछली फिल्म इंसेन्ट इट रोमांटिक में माइली के पति लियाम हेम्सवर्थ भी नज़र आए थे. जी हां... ये फिल्म 13 फरवरी को रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों का अच्छा रिपॉन्स मिला था.

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

शकीरा पर लगा 117 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, मिला नोटिस

ऑस्कर अवार्ड में इस बार महिलाओं ने दिखाया अपना कमाल, पुरुषों को पछाड़कर मारी बाज़ी

Most Popular

- Sponsored Advert -