प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी
प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस किसी न किसी कारण से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कहीं अपने काम को लेकर तो कहीं अपनी छुट्टियों को लेकर. ये अक्सर ही वेकेशन पर जाते रहते है और वहां से कई फोटोज भी वायरल होती रहती हैं. ऐसे ही  कुछ दिनों पहले जोनस ब्रदर्स ने अपना 'सकर' विडियो रिलीज किया था और अब उन्होंने 'कूल' नाम का अपना नया विडियो भी रिलीज कर दिया है जो काफी ट्रेंड कर रहा है. इस विडियो में निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस तीनों ही काफी कूल दिखाई देती है. इसके अलावा और एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, निक की वाइफ और ग्लोबल दीवा प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के गाने का एक डब वर्जन शेयर किया है. प्रियंका ने इस वर्जन में इस सॉन्ग में बॉलिवुड का तड़का लगा दिया है. आपको बता दें, प्रियंका की शेयर की हुई स्टोरी में इस गाने के विडियो के ऊपर गोविंदा की फिल्म के गाने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' को लगा दिया गया है. यह विडियो काफी मजेदार है और इसे देखकर आपको भी हंसी आएगी. यहां देख सकते हैं वीडियो. 

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इस समय अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज का वेट कर रही हैं. शोनाली बोस के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम दिखाई देंगी. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फैंस इंतज़ार में बैठे हैं. 

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -