हॉलीवुड स्टार काईली जेनर के पडोसी हैं निक-प्रियंका, देखिए खूबसूरत घर की तस्वीरें
हॉलीवुड स्टार काईली जेनर के पडोसी हैं निक-प्रियंका, देखिए खूबसूरत घर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की जबसे शादी हुई है तभी से वो काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. आये दिन उनके बारे में खबरें सामने आती रहती हैं. निक और प्रियंका की शादी के बारे में कई बातें आप जानते ही होंगे. ‘निकयांका’ ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. शादी के बाद उन्होंने लॉस एंजेल्स के बेवेरली हिल्स में एक आलीशान घर खरीदा. आज उनके इसी घर के बारे में बताने जा रहे हैं. 
 
बता दें, बेवेरली हिल्स सपनों के शहर लॉस एंजेल्स के सबसे पॉश इलाकों में से एक है. यहां कई सेलिब्रिटी रहते हैं. खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हॉलीवुड स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) के पड़ोसी हैं. ‘निकयांका’ ने यह घर 6.5 मिलियन डालर्स (करीब 45 करोड़ रुपये) में खरीदा था. जिसकी कुछ तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का यह आलीशान घर 4,129 स्क्वायर फुट में बना है. 5 बीएचके वाले इस घर में स्विमिंग पूल भी है.  

शादी के बाद ‘निकयांका’ ने इस घर को खरीदा था. बहुत से लोग उम्मीद जता रहे थे कि शादी के प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के टेक्सास वाले घर में रहेंगी, तो कुछ लोग कह रहे थे कि निक प्रियंका के साथ भारत शिफ्ट हो जाएंगे. लेकिन वो इन दिनों अपने इसी घर में रह रही हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम भी नजर आएंगी.  

24 महीने के अंदर माँ बन जाएंगी प्रियंका चोपड़ा, इस न्यूमरोलॉजिस्ट ने किया दावा

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -