पति निक से 10 साल बढ़ी होने पर प्रियंका ने पहली बार दिया बयान
पति निक से 10 साल बढ़ी होने पर प्रियंका ने पहली बार दिया बयान
Share:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये कपल तो अब मोस्ट ट्रेंडिंग कपल बन गए हैं. कपल ने अपनी शादी के समय काफी सारे सवालों के जवाब दिए थे, लेकिन अभी भी कई सारे सवाल ऐसे हैं जिनका सामना इस कपल को करना पड़ रहा है. ये सवाल था निक और प्रियंका की उम्र में अंतर का.

हाल ही में जब देसी गर्ल एक इवेंट में शामिल हुई तो उन्होंने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, 'हां मैं निक जोनास से 10 सला बड़ी हूं.' इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा से ये भी पूछा गया कि आप निक जोनस से शादी करने वाली थीं, इसके बारे में कौन जानता था? प्रियंका चोपड़ा ने इसके जवाब में कहा कि, 'कुछ लोग जानते थे कि मैं निक जोनास से शादी करने वाली हूं.'

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने टैटू से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया था और साथ ही नागरिकता के बारे में भी बात की थी. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जयपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. दोनों ने हिंदु और क्रिश्चयन रिती-रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद से वो दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

रणवीर की एक्टिंग का मुरीद हुआ हॉलीवुड का ये सुपरस्टार, बांधे तारीफों के पुल

किम कार्दशियन ने पति संग मनाया रोमांटिक वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें

इस हॉलीवुड मॉडल ने ब्रालेस होकर शेयर की प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -