प्रियंका ने गुस्से में कहा, मेरी फिल्म Ventilator को Oscar क्यों नहीं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता राजकुमार राव के बारे में जो अपनी रिलीज हो चुकी सफलतम फिल्म 'न्यूटन' के कारण आजकल सुर्खियों में बने हुए है. इस फिल्म ने उनके अभिनय को और भी निखार दिया है. वैसे भी अभिनेता राजकुमार राव की इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी नामित किया गया है तो ज़ाहिर सी बात है कि, राजकुमार राव तो खुश होंगे ही लेकिन जनाब उनकी इस फिल्म के ऑस्कर में जाने से बॉलीवुड की एक खूबसूरत मोहतरमा को काफी धक्का लगा है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो कि राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' के आस्कर में शामिल होने के कारण काफी निराश है.

दरअसल आपको बता दे कि, इस फिल्म को इस बार के ऑस्कर्स के लिए इंडिया की ऑफिशियल एंट्री के रूप में चुन लिया गया है. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा प्रोडक्शन की मराठी फिल्म वेंटिलेटर भी ऑस्कर्स के लिए प्रबल दावेदार थी. जो कि चूक गई. ज़ाहिर है निराशा तो होगी ही. ऑस्कर्स के लिए इंडिया की तरफ़ से भेजी जाने वाली फिल्मों में इस बार 26 नाम थे.

उनमें से एक मराठी फिल्म वेंटिलेटर भी थी, जिसे 64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन अवॉर्ड मिले. प्रियंका चोपड़ा को भरपूर उम्मीद थी कि उनकी फिल्म ऑस्कर्स में विदेशी फिल्मों से मुकाबला करेगी. लेकिन ऑस्कर जाने की इस रेस में प्रियंका चोपड़ा से पहले राजकुमार राव की फिल्म ने बाजी मार ली.      

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -