प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम
प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई हैं, शादी के बाद से ये चर्चा और भी बढ़ती ही जा रही  हैं वहीं फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी और अब तक वो सुर्खी में बने हुए हैं. इसी के साथ प्रियंका के घर एक खुशखबरी आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

बता दें कि अब प्रियंका चोपड़ा के घर एक नन्हा मेहमान आया है, इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया की मदद से दी है. ये नया मेहमान है उनका नया पपी, जिसका नाम है बैली चोपड़ा और उन्हें यह नाम दिया है प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने. इसकी तस्वीर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी की है. जाहिर है ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

शेयर की गयी तस्वीर में दोनों बहन अपने इस नए मेहमान के साथ काफी खुश नज़र आ रहीं हैं, ये तस्वीर आपको भी खुश करने के लिए काफी है. इसके साथ परिणीति चोपड़ा अभी हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘केसरी’ में भी नज़र आयीं थीं, फिल्म को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाज़ा है. इसके बाद वो सेना नेहवाल की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं जिसकी तैयारी में लगी हैं. 

जीजा निक के गाने पर साली परिणीति ने किया डांस, निक ने किया ऐसा कमेंट...

वायरल हुई सोती हुई प्रियंका, भाई की शादी में पहुंची तो मंगलसूत्र लुक ने लूटी महफ़िल

अब पी. टी. ऊषा पर बन रही बायॉपिक, ये एक्ट्रेस आ सकती है नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -