सिगरेट पीने के बाद काफी नाराज दिखीं प्रियंका चोपड़ा, हाथ में नजर आईं यह चीज
सिगरेट पीने के बाद काफी नाराज दिखीं प्रियंका चोपड़ा, हाथ में नजर आईं यह चीज
Share:

बॉलीवुड अदाकरा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मियामी में हैं. अदाकारा प्रियंका ने 18 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे वहीं पर सेलिब्रेट किया था और उनके बर्थडे पर पति निक जोनास के साथ ही मां मधु चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा भी मियामी पहुंचे थे. वहीं हाल ही में प्रियंका की सिगरेट पीते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं हैं और इन तस्वीरों में प्रियंका, पति निक और मां के साथ सिगरेट पी रही है. 

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी दामाद निक की तरह सिगार का कश ले रही है. जबकि प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पी रही थी. अपनी इन तस्वीरों को लेकर प्रियंका जमकर ट्रोल भी हुईं है और अब देसी गर्ल की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. जहां इसमें प्रियंका व्हाइट कलर की मिडि ड्रेस में दिख रही हैं और साथ ही उनके हाथ में गोल्डन कलर का बड़ा सा गुब्बारा भी मौजूद है. 

प्रियंका द्वारा अपने नो मेकअप लुक के साथ कोई ऐसेसरीज कैरी नहीं की गई है. सिर्फ बालों में पिंक कलर का फूल उन्होंने लगाया हुआ है. तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि प्रियंका कुछ नाराज सी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस प्रियंका की सिगरेट पीते हुए तस्वीरों की बात की जाए तो उन्होंने कुछ वक्त पहले ट्वीट कर यह कहा था कि 'धूम्रपान करना खतरनाक है.' प्रियंका के इस ट्वीट को लोग अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ शेयर कर रहे हैं और उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. 
  
अक्षय कुमार ने की UP पुलिस की मदद, जमकर हो रही तारीफें

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में होगा इन अहम राजनीतिक घटनाओं का जिक्र

कुछ इस तरह बेटी संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही सोहा, शेयर की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे मिथुन के छोटे बेटे, इस एक्ट्रेस संग होगी पहली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -