फूल मस्ती के मूड में दिखीं प्रियंका, पति निक संग शेयर की ख़ास फोटो
फूल मस्ती के मूड में दिखीं प्रियंका, पति निक संग शेयर की ख़ास फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा द्वारा मियामी में अपने बर्थडे को बहुत ही ग्लैमरस तरीके से मनाया गया था, वहीं ऐसा लग रहा है कि अभी भी प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे सेलिब्रेशन जारी है, प्रियंका चोपड़ा जैम कर बीच आउटिंग करती हुई भी देखने को मिले थी और अब उनकी एक नई फोटो सामने आई है.

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और उनकी गैंग मियामी में याच पर चिल करती हुई नजर आईं है. प्रियंका जेट स्की राइड करती हुई भी नजर आईं है. वहीं एक फोटो में वे निक के संग ही और कई लोगों के साथ दिख रही है. इसमें निक के संग वे फूल मस्ती के मूड में दिख रही है. प्रियंका चोपड़ा की उनके पति निक जोनास के साथ रोमांटिक तस्वीर ने फैंस का भी दिल लूट लिया है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन का पार्ट बने हुए नजर आए हैं. कलरफुल ड्रेस से लेकर प्रियंका सेक्सी बिकिनी में अपना कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई देखी गई है. इससे पहले 18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा अपने बर्थडे के खास मौके पर रेड ड्रेस में बेहद हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही थीं, अपने इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने 5 टियर केक कट किया था.

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

अपने नन्हे मेहमान को लेकर घर पहुंचें अर्जुन-गाब्रिएला

16 साल बाद इतना बदल गई 'तेरे नाम' की एक्ट्रेस, अब दिखती हैं और भी खूबसूरत

VIDEO : विद्युत् जैसा कोई नहीं, हाथ से ईंट के कर दिए दो टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -