अब खुद से 6 साल छोटे एक्टर संग रंगरलिया मना रहीं हैं प्रियंका!!
अब खुद से 6 साल छोटे एक्टर संग रंगरलिया मना रहीं हैं प्रियंका!!
Share:

हॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से हॉलीवुड के दर्शकों का भी दिल जीत चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वैसे तो कई समय से प्रियंका और निक जोनस अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं, दोनों कई समय से लाइलाइट में हैं. प्रियंका और निक को कई बार साथ में देखा जा चुका है और दोनों हाथ में हाथ डाले हुए मुंबई, अमेरिका, ब्राजील सभी जगहों पर नजर आ चुके हैं. अब इन दिनों दोनों दूर-दूर हैं और दोनों को साथ में नहीं देखा जा रहा.

हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका बड़े ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. प्रियंका की यह तस्वीरें बता रहीं हैं कि वह मस्ती के मूड में हैं और निक को भूल चुकी हैं. प्रियंका की इन तस्वीरों में उनकी अलग-अलग अदाएं देखने को मिल रहीं हैं और उनकी इन अदाओं के दीवाने उनके फैंस हुए जा रहे हैं.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी अपकमिंग फिल्म के कलाकारों के साथ नजर आ रहीं हैं. प्रियंका ने इस दौरान पिंक ड्रेस पहनी है लेकिन उनकी इस तस्वीर पर निक का कोई कमेंट नहीं आया है. ऐसा लग रहा है मानो दोनों के बीच दूरियां होने से दोनों के दिलों में भी दूरियां आ गईं हैं और दोनों अलग हो रहे हैं.

प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' की शूटिंग में व्यस्त हैं इसी के साथ वह फिल्म 'ए किड लाइक जैक' में भी नजर आने वाली हैं.  इन तस्वीरों में प्रियंका खुद से 6 साल छोटे एक्टर Liam Hemsworth के साथ नजर आ रहीं हैं, दोनों डांस करते हुए दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा हैं जैसे प्रियंका निक को भूल अब Liam Hemsworth के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. हॉलीवुड फिल्मों के साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म भारत में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वह सलमान खान और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

ये भी पढ़े..

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -