प्रियंका की इस हरकत से बहुत डरती है उनकी मां, किया खुलासा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. प्रियंका के बारे में तो हर कोई जानता है कि वो अपने परिवार के कितने करीब हैं. खासकर प्रियंका सबसे ज्यादा अपनी मां मधु चोपड़ा के करीब हैं. जब से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है उसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड को बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी है. प्रियंका आज के समय में सफलता की उस शिखर पर पहुंच चुकी हैं, जहां पहुचना हर किसा का सपना होता है.

ऐसे में हर मां अपनी बेटी पर फक्र करेगी ठीक वैसे ही जैसे प्रियंका की मां उनपर करती हैं. लेकिन हाल ही में मधु ने अपनी बेटी के करियर में मिली सफलता के बारे में बात करते हुए ये खुलासा किया कि वो प्रियंका चोपड़ा को मिल रही सफलता से शुरूआती दौर में काफी डरती थीं. इस बारे में मधु ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'उन्हें संदेह होता था कि अगर प्रियंका चोपड़ा सही रास्ते पर चल रही है, तो बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है.' इतना ही नहीं मधु चोपड़ा ने आगे ये भी कहा कि, 'उस समय लग रहा था कि उनकी बेटी रॉकेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं. '

मधु चोपड़ा ने आगे अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए ये कहा कि, 'लेकिन जैसे- जैसे वो उनकी बेटी आगे बढ़ती रही, उनका डर खत्म होता रहा.' आपकी जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ-साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती है. जी हाँ... प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस का नाम है पर्पल पेब्लस पिक्चर्स है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने मिलकर एक मराठी फिल्म फायरब्रॉन्ड को प्रोड्यूस किया है.

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -