शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी के लिए शेयर किया इतना खास सन्देश

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में 4 दिसंबर को ताज होटेल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी. उनकी इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी जिसमे से एक थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. इस पार्टी में आकर पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया और उनसे बातचीत भी की थी. रिसेप्शन के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने पीएम के लिए एक खास मेसेज सभी के साथ शेयर किया है.

बुधवार को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने पीएम मोदी के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ कैप्शन में पीएम मोदी को पार्टी में आने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया.

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि- 'अपनी उपस्थिति से हमें सम्मानित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से धन्यवाद. आपके दयालु शब्दों और आशीर्वाद के हम आभारी है.' आपको बता दें प्रियंका से पहले पीएम मोदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक और प्रियंका की फोटो शेयर की थी. उसके प्रधानमंत्री ने दोनों को बधाई देते हुए लिखा था, 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आप दोनों को शादी की बधाई. आपको सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं.'

दो बार शादी करने के बाद दो बार हनीमून पर भी जाएंगे प्रियंका-निक

शादी के बाद निक-प्रियंका ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट

प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -