वंडर वुमन से मिली प्रियंका चोपड़ा, दिखा खूबसूरत अंदाज
वंडर वुमन से मिली प्रियंका चोपड़ा, दिखा खूबसूरत अंदाज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके पति निक जोनस पेरिस फैशन वीक में 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडट और शैलीन वुडली से मिले हैं. प्रियंका और निक, पेरिस में सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान दोनों डायर शो के लिए फैशन गाला में भी शामिल रहे थे. 

प्रियंका द्वारा इंस्टाग्राम पर एक स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, 'डायर-पेरिस. मारिया ग्राजिया, हमें बुलाने के लिए धन्यवाद.' इस दौरान प्रियंका बेहद सिंपल लुक में देखने को मिली. वह डीप ग्रीन कलर का गाउन पहने हुए थीं और बालों में एक बन उन्होंने बनाया हुआ था, साथ ही बता दें कि निक ब्लैक ड्रेस में नजर आए और उनकी ब्लैक जैकेट पर एक बड़ा सा फूल भी बना हुआ था. 

डायर के इंस्टाग्राम हैंडल से इस कपल की एक तस्वीर भी साझा हुई और इसका कैप्शन लिखा था कि, 'डायर क्रूज लुक में सजीं खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस द्वारा ऑटम-विंटर 2019-20 डायर कात्यूर शो के बाद क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राजिया को शुभकामनाएं दीं गई. फिलहाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही प्रियंका द स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आएगी.

 

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

रेप केस : अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर बड़ी खबर, कोर्ट ने कहा कुछ ऐसा

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

बिहारी फैन दे सकते हैं ऋतिक को तगड़ा झटका, वजह दिल के बेहद करीब !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -