अब इस विदेशी के साथ बैडरूम शेयर करेंगी प्रियंका
अब इस विदेशी के साथ बैडरूम शेयर करेंगी प्रियंका
Share:

इन दिनों बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी तीनो ही इंडस्ट्री में लगातार शादियां होती जा रही हैं और अब ऐसा लग रहा है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुकी है. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों अगर सबसे ज्यादा किसी के अफेयर के चर्चे हैं तो वह प्रियंका चोपड़ा ही है जो खुद से 10 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं. प्रियंका आज अपने बॉयफ्रेंड निक जोन्स को अपनी माँ से मिलवाने भारत भी लेकर आई हैं. आपको बता दें कि निक एक अमेरिकन सिंगर है और वह कई समय से प्रियंका को डेट कर रहे हैं.

प्रियंका और निक के बारे में इन दिनों खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही लिव-इन में रहने वाले है. जी हाँ, निक के करीबी दोस्तों ने यह बात सबके सामने बताई है कि निक और प्रियंका लिव-इन में रहने के बारे में सोच रहे है और हो सकता है जल्द ही दोनों लिव-इन में रहने भी लगे. निक ने अपने दोस्तों को बताया कि प्रियंका उन्हें काफी पसंद है और वह उनके दिल में बस गई है. प्रियंका उनकी बाकी की पुरानी गर्लफ्रेंड्स से बड़ी और ज्यादा मच्योर है और उन्हें प्रियंका का साथ अच्छा लगता है.

प्रियंका के साथ रिश्ता बनाए रखना उन्हें ठीक लग रहा है इस वजह से जल्द ही दोनों साथ में एक ही कमरे में रहने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि प्रियंका निक के घरवालों से मिल चुकी हैं और उनके घरवालों को वह बहुत पसंद भी आई है. निक के भाई ने प्रियंका को 'ऑसम महिला' भी बताया है. अब निक प्रियंका के साथ उनकी माँ मधु चोपड़ा से मिलने मुंबई आए हैं.

माँ के मना करने पर भी फिरंगी को घर ले आई प्रियंका

'गुड वाइफ' बनने को तैयार मल्लिका

किस, लव और सेक्स के बाद अब इस शो में टॉपलेस फोटोशूट लगाएगा डबल तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -