'द फैशन अवॉर्ड्स': अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने कहा डिजाइनर्स को शुक्रिया

'द फैशन अवॉर्ड्स': अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने कहा डिजाइनर्स को शुक्रिया

देसीगर्ल के नाम से मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत चुकीं हैं। उन्होंने हर बार अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। ऐसे में बीते दिनों ही उन्हें 'द फैशन अवॉर्ड्स 2020' में देखा गया था जहाँ उन्होंने धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने जो लुक अपनाया था उसे देखकर सभी के होश उड़ गए थे और सभी उन्हें देखते ही रह गए थे। वैसे अब अपने उसी लुक के फोटोज और वीडियो को उन्होंने फैंस के साथ साझा किया है।

इस दौरान अपने लुक के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी ये आउटफिट साउथ एशियन डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया है। आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए डिजाइनर्स की तारीफ में एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। अपनी पोस्ट में वह लिखती हैं, 'BFC से जुड़ते ही मेरी जरूरत में बदलाव हुआ है। अब मैं पॉजिटिव बदलाव लाना चाहती हूं। मैं साउथ एशिया के एक्ट्रा ऑर्डिनरी डिजाइनर्स की कामयाबी का जश्न मनाना चाहती हूं। आज मैंने एक साथ एशियन डिजाइनर कौशिक वेलेंद्र की ड्रैस कैरी की की है। साउथ एशियन इंडस्ट्री में अब तेजी से बदलाव हो रहा है।'

आगे प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'एशियन डिजाइनर्स पुरानी धारणाओं को तोड़ रहे हैं। कौशिक वेलेंद्र ने लंदन में एशियन लोगों के लिए एक स्टूडियो खोला है। जहां पर ये लोग अपना काम बेहतरी से सीख सकते हैं। इतना जबरदस्त लुक देने के लिए मैं कौशिक वेलेंद्र को धन्यवाद देना चाहती हूं। आप एक सुपर टैलेंटेड इंसान हैं।' वैसे एक अन्य पोस्ट भी प्रियंका चोपड़ा ने की है और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'द फैशन अवॉर्ड्स 2020' समारोह में मुझे आज कम्यूनिटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ये सम्मान इन लोगों के नाम जो अपनी कम्यूनिटी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। करोना वायरस आउटब्रेक में भी ये लोग सितारे की तरह चमक रहे हैं। ये लोग हमें प्रेरणा देते हैं कि तुरंत एक्शन लेकर किसी भी मुसीबत का हल निकाला जा सकता है। खुद को बचाते हुए ये लोग दूसरों की मदद करना भी नहीं भूलते।' फिलहाल प्रियंका के इस लुक की हर कोई तारीफ़ कर रहा है।

सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत

कोरोना पॉजिटिव मिले वरुण, कियारा और नीतू कपूर, रुकी फिल्म की शूटिंग!

यूपीएससी में शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, इन पदों पर हो रही है भर्तियां