स्लिट ड्रेस पहनकर चर्चाओं में आईं प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
स्लिट ड्रेस पहनकर चर्चाओं में आईं प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में खूब महंगी ड्रेस में देखा गया है. जी दरअसल बीते दिनों उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में काफी ग्लैमरस अवतार में देखा गया था. वहीं अब एक बार फिर से उन्हें सेक्सी लुक में देखा गया है. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि भारत से अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग पूरी कर चुकी प्रियंका अभी अमेरिका में ही हैं और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो स्लिट ड्रेस में हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह पति निक जोनस के साथ देखा जा रहा है और इनमे वह लॉस एंजेलिस के एक सलून से बाहर आती दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान फोटोग्राफर्स का ध्यान उनकी स्लिट ड्रेस पर गया जिसकी कीमत काफी हैरान करने वाली रही. इस दौरान निक जोनस छोटे चेक्स की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने स्लिट ड्रेस और उसके ऊपर ओवरकोट पहना हुआ था और उनके ड्रेस की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपये के आसपास है.

जी हाँ, वहीं बारोको रोडियो प्रिंट वाली इस ड्रेस में प्रियंका काफी आकर्षक लग रही थीं और उनका लुक आप देख सकते हैं. अब बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म द स्काय इज पिंक पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया.

फिल्म रिलीज के बाद अजय देवगन ने की शांति और भाईचारे की अपील

कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'

छह साल की उम्र में ऋतिक का फ़िल्मी करियर शुरू हो गया था, पिता के साथ चार फिल्मों में किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -