रंगभेद के चलते प्रियंका चोपड़ा को गवानी पड़ी हॉलीवुड फिल्म
रंगभेद के चलते प्रियंका चोपड़ा को गवानी पड़ी हॉलीवुड फिल्म
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तो अब हॉलीवुड में भी अपनी शानदार कला का पर्चम लहरा चुकी हैं. प्रियंका इन दिनों अपने कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते अमेरिका में रह रही हैं. लेकिन हॉलीवुड में भी प्रियंका को अपने रंग के कारण एक फिल्म हाथ से गवानी पड़ी. जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया हैं. उन्होंने बताया कि रंगभेद के चलते उन्हें एक फिल्म में रोल नहीं मिल पाया.

प्रियंका ने हाल ही में एक मशहूर इंटरनेशनल मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में रंगभेद की बात कबूली. प्रियंका का कहना हैं कि उन्होंने पिछले साल अपने स्किन के कलर के कारण कई हॉलीवुड फ़िल्में खोई हैं जिसकी वजह से प्रियंका काफी निराश भी हैं. दरअसल एक बार प्रियंका के मैनेजर के पास किसी स्टूडियो से कॉल आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि प्रियंका की फिजिकैलिटी सही नहीं हैं जिसके कारण उन्हें फिल्म में रोल नहीं मिला पाया. प्रियंका को इसका मतलब समझ नहीं आया तब उन्हें मैनेजर ने समझाया कि फिल्म मेकर्स को उनकी फिल्म के लिए ब्राउन चेहरा नहीं चाहिए.

प्रियंका को बचपन में भी रंगभेद का शिकार होना पड़ा हैं. जब उन्होंने अमेरिका के स्कूल में एडमिशन लिया था उस दौरान भी उन्हें अपने रंग के कारण कई टिका-टिप्पड़ियां सुनने को मिली थी. प्रियंका ने कहा कि, 'जब मैं 12 साल की थी तो अमेरिका में स्कूली पढ़ाई के लिए आई थी. लेकिन अमेरिका में लोगों की रंगभेदी टिप्पणियों की वजह से मुझे यहां से भारत लौटना पड़ा.' आपको बता दें प्रियंका इन दिनों क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

न्यूड तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर हैं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

अमीर होने के बावजूद क्रिश्चियन लुबोटिन को नहीं पसंद शॉपिंग करना

यूट्यूब से डिलीट हुआ सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला 'Despacito'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -