फ्लोरल आउटफिट में कमाल नजर आईं प्रियंका, देखिए तस्वीरें
फ्लोरल आउटफिट में कमाल नजर आईं प्रियंका, देखिए तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके लिए वह अलग-अलग ड्रेस पहन रहीं हैं. ऐसे में बीते रविवार को भी प्रियंका फिल्म का प्रमोशन करते नजर आईं. वहीं इस दौरान उनकी व्हाइट ड्रेस में सबका ध्यान खींचा. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते कल प्रिंयका के प्रमोशन का आखिरी दिन था और उनकी फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं बीते कल के प्रमोशन के दौरान सबसे खास उनकी ड्रेस रही, जी दरअसल प्रियंका ने फ्लोरल आउटफिट पर बहुत ध्यान दिया और वह इस दौरान अधिकतर फ्लोरल ड्रेस में ही नजर आईं. वहीं प्रियंका ने सनग्लासेस पहन रखे थे और अपने बालों को खुला रखा था. इसी के साथ आपको बता दें कि वह तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें कि बीते शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो भी पहुंचे और यहां प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे किए.

वहीं इस दौरान प्रियंका ने बताया कि कैसे उनकी शादी के समय निक ने तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ी थी और सिलेंडर तक उठाए थे. आपको बता दें कि द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के माता-पिता आदिति और निरेन पर आधारित है और इस फिल्म में जायरा वसीम दोनों की बच्ची रोल निभाने वाली हैं.

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

Hostel Games: जानिए इस शो में क्या काम करने वाला है गायतोंडे

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन के साथ की मां दुर्गा की अर्चना, ये स्टार भी थे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -