लाखों में है प्रियंका के इस लुक की कीमत, इतने महंगे हैं सनग्लासेस
लाखों में है प्रियंका के इस लुक की कीमत, इतने महंगे हैं सनग्लासेस
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाई हुई हैं, इसके साथ ही वो अक्सर चर्चा में भी बनी रहती हैं. किसी भी इवेंट में जाती हैं तो उनके लुक के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. फिर बात चाहे उनके मेट गाला में अपीयरेंस की हो, कान्स की हो या उनके स्टाइल सेंस की हो. पीसी एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार वजह है उनका लुक. प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं और इस दौरान वो ग्रीन कलर की स्ट्रेप वाली ड्रेस पहने नजर आईं,  जिसमें ब्लैक नेट लगी हुई थी. इसकी कीमत इतनी ज्यादा है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जायेंगे. 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस Peter Dundas के Emilio Pucci के स्प्रिंग कलेक्शन से थी. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने अपने बालों को खुला रखा और Jimmy Choo के सनग्लासेस पहने. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी, जो कि  Jimmy Choo के ही थे. प्रियंका ने इसके साथ फेंडी स्लिंग बैग कैरी किया. इस लुक में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. तो बता दें, प्रियंका के सनग्लासेस की कीमत 13,938 रुपये हैं. वहीं उनकी हील्स की कीमत 45,285 रुपये है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

18th May, 2019 -

A post shared by Priyanka's Closet FAN ACCOUNT (@priyankachoprastyle) on

अगर उनके बैग की कीमत की बात करें तो वो 1,46,305 रुपये है. जिसके मुताबिक उनके इस लुक की कीमत 2,06,167 रुपये है. हालांकि प्रियंका की ड्रेस की कीमत अभी पता नहीं चल पाई है, लेकिन उनके पूरे लुक की कीमत काफी ज्यादा है.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं थीं जहां उनके लुक को काफी पसंद किया गया था. इससे पहले प्रियंका मेट गाला में भी नजर आईं थी, जिसमें उनके लुक को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.  वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्म को सोनाली घोष डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी.

प्रियंका की पिज्जा खाते हुए फोटो वायरल, अर्जुन को हुई जलन, लिखा...''

प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -