फिल्म का प्रमोशन खत्म कर अपने ससुराल लौटीं प्रियंका चोपड़ा
फिल्म का प्रमोशन खत्म कर अपने ससुराल लौटीं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब अपने पति के पास वापस जा चुकीं हैं. जी हाँ, प्रियंका पिछले कुछ दिनों से जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन के लिए मुंबई आई थी और वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आए दिन कहीं ना कहीं जा रहीं थीं. ऐसे में प्रियंका की ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म के रिलीज से पहले प्रियंका अपने ससुराल चली गईं हैं.

जी हाँ, फिल्म को प्रमोट करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल अमेरिका लौट गई है और बीती रात प्रियंका चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया, जहाँ से यह पता चल गया है कि वह अपने ससुराल वापस लौट गईं हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन के चलते प्रियंका मुंबई आई थी और आए दिन कहीं ना कहीं, किसी ना किसी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं थीं.

वैसे 'द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा कई इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थी और कहीं उनका हॉट अवतार नजर आया तो कहीं उनका ट्रडिशनल अवतार. आपको बता दें कि जब से प्रियंका चोपड़ा मुंबई में 'द स्काइ इज पिंक' फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई आई थी तब से वो लगातार सुर्खियों में थी और वह अब वापस लौट चुकीं हैं.

एक्शन हीरो के तौर पर बनी पहचान से बहुत खुश हैं टाइगर श्रॉफ

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया

शैतान के साले बने खिलाड़ी अक्षय कुमार, देखें गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -