देसी अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आई देसी गर्ल
देसी अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आई देसी गर्ल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  ने हाल ही में अपना साड़ी लुक में फोटो शेयर किया  है. इसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक जोनस, जो जोनस, सोफी टर्नर सहित तमाम लोगों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन इस बीच उनकी दो तस्वीरों ने धमाल मचाया हुआ है. इसमें आप देख सकते हैं ये वही लुक हैजो सोफी और जो जोनस की शादी में था. उसी की कुछ तस्वीरें प्रियंका ने हाल ही में शेयर किया है. 

प्रियंका की इन दो तस्वीरों में फैंस को देसी अवतार देखने को मिला है जिसे वो काफी पसंद भी कर रहे हैं. पेस्टल कलर की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि उन्होंने एक शादी के लिए इस साड़ी को पहना है. वह अक्सर किसी भी मौके पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं. साथ ही बता दें, प्रियंका ने इस शानदार साड़ी को उनके पास भेजने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को धन्यवाद कहा है. प्रियंका ने स्टाइल स्ट्रैटेजिस्ट अमी पटेल को भी थैंक्यू कहा.
 

 इन तस्वीरों को देखकर ‘देसी गर्ल’ के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो इस साल वह द स्काई इज पिंक फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्म में फरहान अख्तर और ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम भी अहम किरदार में होंगे. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म से वो बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. 

पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गया था यह स्टार, अब जी रहा गुमनामी की जिंदगी

'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

जॉन अब्राहम का खुलासा, बताया क्यों की फिल्म 'बाटला हाउस'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -