विदेशी सड़कों पर इतने सुन्दर अंदाज़ में घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा
विदेशी सड़कों पर इतने सुन्दर अंदाज़ में घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया में अपनी कला का परचर्म लहरा रही हैं. प्रियंका पिछले कुछ समय से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की ही शूटिंग में ही बिजी हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है प्रियंका ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है जिसके ऊपर उन्होंने रेड जैकेट भी पहना है. इस लुक पर उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखे है.

प्रियंका का बेहद हॉट अवतार सामने सामने आया है. दरअसल प्रियंका विदेश की सड़को पर घूम रही है. इस दौरान उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करवाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फैंस उनकी ये फोटोज खूब पसंद कर रहे है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी प्रियंका की फोटोज खूब वायरल हो रही है.

आपको बता दे प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के अलावा प्रियंका कुछ और भी फिल्मों में बिजी हैं. खबरों की माने तो कुछ दिन अपने प्रियंका हॉलीवुड में रंगभेद का भी शिकार हुई थी जिसके चलते उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म भी अपने हाथ से गवानी पड़ी थी.

लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलती थी ये अभिनेत्री

किम कार्दिशियन ने न्यूड होकर करवाया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं कॉपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -