शर्ट के बटन खोलकर प्रियंका चोपड़ा ने करवाया SEXY फोटोशूट
शर्ट के बटन खोलकर प्रियंका चोपड़ा ने करवाया SEXY फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. प्रियंका पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के कारण बिजी चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका अपने शर्ट के बटन खोलकर हॉटनेस दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में आप देखक सकते है प्रियंका ने वाइट कलर की शर्ट पहनी है जिसमे उन्होंने बटन खोलकर रखे है. इस तस्वीर में प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही है.

वही दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है. इस लुक में भी प्रियंका ने बेहद हॉट पोज़ दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते है प्रियंका स्माइल करती हुई अपने चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं.

इसके साथ हो उन्होंने रेड ड्रेस में भी एक फोटो शेयर किया है जिसमे भी प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ये सभी फोटोज़ वैनिटी मैगज़ीन के लिए शूट करवाए है. प्रियंका की सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस उनकी फोटोज़ को भी खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दें प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको के सीजन 3 की शूटिंग में बिजी चल रही है. कुछ दिन पहले हॉलीवुड में प्रियंका को रंगभेद का सामना भी करना पड़ा था जिसके चलते उनके हाथ से एक फिल्म भी निकल गई थी.

'राजमा चावल' के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना आधा सिर

B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन

गर्लफ्रेंड को भुलाकर उर्वशी रौतेला पर आया पांड्या का दिल, लेकिन सरेआम कह दिया 'भाई'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -