'क्वांटिको 3' की शूटिंग के दौरान इतनी खूबसूरत नजर आई प्रियंका चोपड़ा
'क्वांटिको 3' की शूटिंग के दौरान इतनी खूबसूरत नजर आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

हॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिन अपने हॉलीवुड टीवी शो 'क्वांटिको 3' की शूटिंग में व्यस्त रही और अब शो की शूटिंग लगभग-लगभग खत्म हो चुकी है. शो की कई तस्वीरों को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. इन सभी तस्वीरों में प्रियंका बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही 'क्वांटिको 3' का टीजर लांच हुआ था जो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर किया था.

टीजर में प्रियंका बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई थी और अब शूट के वक्त की तस्वीरों में भी वह बहुत ही आकर्षक और मनमोहक नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंका इसके पहले 'क्वांटिको' और 'क्वांटिको 2' में नजर आ चुकी हैं. सभी को जल्द ही प्रियंका के इस शो का इंतज़ार हैं लोग जल्द से जल्द प्रियंका को इस शो में देखना चाहते हैं.

शो कि बात करे तो इस शो में प्रियंका एक FBI एजेंट बनी हैं और यह शो 25 अप्रैल को शुरू होने वाला है. शूट के दौरान की एक तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने लिखा है Love is a battlefield... on #Quantico3 #alexparrish #ryanbooth #ralex @jakeamclaughlin @mseitzman @abcquantico pic credit @kalstein इस तस्वीर में वह एक ऐसे इंसान को किस कर रही हैं जो पूरी तरह भुत नजर आ रहा है.

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉलीवुड डायरेक्टर को किया सरेआम होठों पर किस

Khloe ने अपनी नन्ही परी का इस खास अंदाज़ में किया स्वागत

ब्रेकअप के बाद जॉन सीना को लगा गहरा सदमा, शेयर की इमोशनल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -