सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर
सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है. अपनी सगाई को लेकर और अपनी शादी को लेकर, कोई ना कोई खबर आ ही रही है जिससे वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उसी तरह इस बार भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. आइये बताते हैं उनकी ये फोटो.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सनलाइट में नज़र आ रही हैं और तस्वीर भी काफी सुंदर दिखाई दे रही है. प्रियंका कैलिफ़ोर्निया से निकल चुकी हैं और ट्रेवल कर रही हैं जैसा कि वो अपने इस फोटो के साथ कैप्शन में बोल रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है The sun and I! #traveldiary #exhausted but #happy  #carfie. इसके पहले प्रियंका ने अपने मंगेतर निक जोनस के साथ एक फोटोशूट कराया था जो काफी वायरल हुआ है और दोनों की जोड़ी तो सभी को काफी पसंद ही आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The sun and I! #traveldiary #exhausted but #happy  #carfie

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड से 18 अगस्त को रोका कर लिया और उसके बाद दोनों को सगाई भी कर ली. दोनों की शादी भी जल्दी ही होने वाली है ऐसा माना जा रहा है. सगाई के बाद से ही दोनों काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और अब तो उन्हें हर जगह कैमरे में कैद किया जा रहा है ताकि उनकी फोटोज उनके फैंस तक पहुँच सके.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: इमरान हाश्मी की पप्पी मिलते ही पॉपुलर हुईं थीं प्राची देसाई

श्रिया सरन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने नहीं देखी होंगी

खाली समय में पोर्न देखना पसंद करती हैं ट्विंकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -