डीप नैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाए हॉट क्लीवेज, आग की तरह फैली तस्वीर
डीप नैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाए हॉट क्लीवेज, आग की तरह फैली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. प्रियंका ने तो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमाया है. प्रियंका ने जब से मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है तब से ही वो लगाकर किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बनी ही हैं. प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉट फोटोज के कारण भी हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है.

प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है. प्रियंका ने इस बार जो फोटो शेयर की है उसमे उनका बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमे वो अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Mood

इस बार प्रियंका का बदला हुआ रूप देखने को मिला है. उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग प्रियंका के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. अब तक उनके फोटोज पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वही प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic रिलीज होने को तैयार हैं. इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म Sky is Pink के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करेंगी.

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

तैमूर अली खान के राजनीति में एंट्री लेते ही मचा हड़कंप, इस नेता से हो रही तुलना

प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -