Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप
Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप
Share:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल और अपनी एक्टिंग से भी को इम्प्रेस कर चुकी हैं. हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड सभी में अपना नाम कमा चुकी हैं. फ़िलहाल वे अमेरिकी शो 'क्वांटिको 3' में व्यस्त हैं जिसका प्रसारण 9 अप्रैल से किया जायेगा. इसके अलावा खबर आयी है प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी नज़र आने वाली है.

आपको बता दें, 35 वर्षीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. ये फोटोशूट उन्होंने Elle मैगज़ीन के लिए करवाया है जो मई के महीने में इशू होने वाली है. इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आ रही हैं जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है. प्रियंका की इस तस्वीर को Elle Canada ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

बात करें फिल्मों की तो खबर आयी थी प्रियंका बॉलीवुड में भी कोई फिल्म साइन कर चुकी हैं और इसके अलावा वो हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करने वाली हैं. विदेश में सबसे ज्यादा उन्होंने एलेक्स पैरिश के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो 'क्वांटिको' में है. इस में वो एक पुलिस अफसर हैं और अपने इसी रोल से वो काफी चर्चा में भी बनी हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नज़र नहीं आयी हैं और उनके फैंस चाहते हैं अब हिंदी फिल्मों में दिखाई दे. लेकिन आगे क्या होता है ये तो प्रियंका चोपड़ा ही बता सकती हैं. फ़िलहाल देखिये ये तस्वीर.

'डॉन' के साथ काम करने से फरहान अख्तर ने किया इंकार

स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट्स के लिए प्रियंका बनी सपोर्ट

नाक की सर्जरी करवाने के बाद फेमस हुई हैं ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -