हैरान-परेशान हुए प्रियंका के फैंस, नी ब्रेस देखकर सबी पूछ रहे एक ही सवाल
हैरान-परेशान हुए प्रियंका के फैंस, नी ब्रेस देखकर सबी पूछ रहे एक ही सवाल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं और शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' से बॉलिवुड में कमबैक करने के लिए वे बिल्कुल तैयार बताई जा रही हैं. वहीं पिछले दिनों फिल्म की रैप अप पार्टी हुई थी, जिसमें फिल्म की टीम के साथ प्रियंका भी शामिल रहे थी और यह रैप अप पार्टी मुंबई में रखी थी, जहां प्रियंका सफेद शॉर्ट शर्ट ड्रेस में कमाल की नजर आ रही थीं. लेकिन प्रियंका के पैर पर बंधे काले नी ब्रेस पर सबकी निगाहें टिकी की टिकी रह गई और इस पर फैंस के बीच एक तीखी बाहद भी छिड़ गई. 

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका वाइट मिनी ड्रेस में काफी कूल दिख रही थीं, जिसके साथ उन्होंने यलो कलर का बूट पहना था और उनके पूरे लुक में दो चीजें सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थीं, जिसमें से एक था उनके पैरों पर बंधा ब्लैक ब्रेस और दूसरा उनका मंगलसूत्र. इसकी हर ओर काफी चर्चा रही. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बहुत कम ही ऐसे अवसर आते हैं जब प्रियंका मंगलसूत्र में नजर आती हैं और यह इसलिए भी हो सकता है कि वह अपने डियर निक को मिस कर रही हों. उनके घुटने पर बंधे नी ब्रेस को देखकर फैन्स काफी परेशान हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि उनके पैरों को क्या हुआ है. साथ ही उनकी आगामी फिल्म की बात की जाए तो फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर भी लीड रोल में हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग शूर नहीं हुईं है. 

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

अक्षय कुमार के फैंस को तगड़ा झटका, सलमान ने बताया अब दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

PHOTOS : धूमधाम से मना मीका का जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -