एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ हमेशा खुश आती है नजर, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ टिप्स
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ हमेशा खुश आती है नजर, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ टिप्स
Share:

हर किसी के दिलों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जगह बना ली हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. ये कपल अक्सर ही एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ जाएंगे. दोनों पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए थे और इस साल के आखिर में सितंबर में वो अपनी शादी के पहली सालगिरह मना रहे हैं. ये बात हर कोई जानता है कि शादी से पहले दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थें, जो प्यार दोनों के बीच तब देखने को मिला था वही प्यार आज भी दोनों के बीच कायम है, जिसके चलते वो अपने फैंस के फेवरेट कपल्स बने हुए है.

War Box Office : 10वें दिन भी कमाई जारी, जानिए हर एक दिन का कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों एक कभी भी एक दूसरे के लिए अपना प्यार जताने और बताने का मौका जाने नहीं देते और दोनों को ही हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करते हुए देखा जा सकता है. दोनों की शादी को लगभग एक साल हो गया है और इस साल दिसंबर में अपनी पहली सालगिरह मनाएंगे, लेकिन आज प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातों पर राज खोले हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने भी अपनी शादी के बाद हर उस टिप का पालन किया है जो उनकी शादीशुदा लाइफ को खुश बनाए रखता है.

फिल्म शीर कोरमा का पहला पोस्टर जारी, रूढ़िवादी प्रथाओं की बेड़ियों तोड़ती आएंगी नजर

अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा से अच्छी शादीशुदा लाइफ पर सवाल पूछा गया तो प्रियंका चोपड़ा ने कई सारे टिप्स के बारे में बताया. प्रियंका ने कहा कि इन टिप्स का पालन कर के हर कोई अपनी शादीशुदा जिंदगी का मजा ले सकता है. ये इतना मुश्किल नहीं है. प्रियंका ने बताया कि सबसे पहले अगर कोई बात हो जाए तो दोनों में से किसी को भी गुस्सा नहीं करना चाहिए. ये एक ऐसा नियम है जिसके बारे में हम सब अच्छी तरह से जानते हैं. मेरे अलावा निक भी इस नियम का पालन करते हैं. जिस वजह से दोनो बहुत खुश नजर आता है.

'बाला' की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन ? ये रहा जवाब

रंगोली की सस्ती कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी चाहत की पूरी, इस एक्ट्रेस के साथ आये नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -