प्रियंका चोपड़ा को पीठ पर बिठाकर पति निक जोनस ने लगाये पुशअप
प्रियंका चोपड़ा को पीठ पर बिठाकर पति निक जोनस ने लगाये पुशअप
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस तथा निक जोनस की शादीशुदा लाइफ बेहद प्यार से व्यतीत हो रही है. दोनों की अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के फेस पर स्माइल आ जाती है. प्रियंका ने अब जो तस्वीर पोस्ट की है, उससे पर्सनल लाइफ में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री का अंदाज़ा हो जाता है. 

दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो पति निक जोनस की पीठ पर सवारी करती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने इस तस्वीर के साथ लिखा- पुशअब मेरा पसंदीदा व्यायाम है, तथा निक जोनस को इसमें टैग किया है. इस तस्वीर पर दोनों के फैंस भी शानदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि दोनों बेहद ही क्यूट कपल हैं. एक दूसरे फैन ने लिखा कि उन्होंने इससे ज्यादा प्यारा कपल नहीं देखा.

बता दें कि प्रियंका ने अमेरिकन गायक तथा अभिनेता निक जोनस से 2018 में मुंबई में ही अगस्त में इंगेजमेंट की थी, जबकि दिसम्बर में शादी कर ली. विशेष बात यह है कि दोनों ने मई 2018 में डेट करना आरम्भ किया था, तथा दो माह पश्चात ही शादी कर ली. हालांकि जान-पहचान बहुत पहले से थी. प्रियंका ने 19 जुलाई को एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि ठीक 2 वर्ष पूर्व निक ने उन्हें प्रपोज़ किया था. इसी के साथ आये दिन सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Push ups are my favourite exercise???? @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दो दिनों में ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए संजय दत्त, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर

महेश बाबू के फैंस ने सुपरस्टार के इस जन्मदिन को बनाया यादगार!

रिया चक्रवती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -