डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना से मिली प्रियंका, शेयर किया वीडियो
डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना से मिली प्रियंका, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल भारत में हैं और वो अपनी आगामी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन में एक के बाद एक शो पर जा रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों प्रियंका अपनी इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोर-शोर से कर रही है और इसी बीच प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म प्रमोशन की कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उनके यह फोटोज और वीडियोस सभी के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसे में बीते दिनों ही प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर गई और इस दौरान वह करीना कपूर से मिलीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जी दरअसल इस शो को करीना कपूर खान जज कर रही है और ऐसे मौके पर जब दोनों महिला अभिनेत्री एक दूसरे से मिलीं तो उन्होंने सेट पर काफी मस्ती की जिसका वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है और लिखा है Our kind of face off... Thank you #DanceIndiaDance for having us... so much fun with your talented contestants &... judges See you soon #KareenaKapoorKhan @terence_here @boscomartis @raftaarmusic#TheSkyIsPink in theatres on Oct 11.

आप सभी देख सकते हैं प्रियंका ने करीना से मुलाकात का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया और इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि करीना और डांस इंडिया डांस शो के दौरान उनका एक्सपीरियंस कैसा था. वहीं प्रियंका ने इसमें अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है. वैसे आपको बता दें कि 'स्काइ इज पिंक' फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में हैं और यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद 104 किलो का हो गया यह एक्टर, पहचान नहीं पाएंगे आप

'लाफ्टर क्वीन' के नाम से मशहूर हैं अर्चना पूरन सिंह, दिलचस्प है दूसरी लवस्टोरी

बॉलीवुड फिल्म 'घोस्ट' के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, दर्शको में जागा डर के साथ रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -