प्रियंका चोपड़ा 74वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार शो को करेंगी होस्ट
प्रियंका चोपड़ा 74वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार शो को करेंगी होस्ट
Share:

यूनिवर्सल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास आगामी 74 वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक हैं, जो 10 और 11 अप्रैल को रॉयल अल्बर्ट हॉल में होगा। अभिनेत्री, जो वर्तमान में लंदन में है, ने आधिकारिक BAFTA इंस्टाग्राम पेज से समाचार को घोषित करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज को फिर से प्रकाशित किया। "इस रविवार को #EEBAFTA में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित!" है।

वह पेश करेगी, EEBAFTA, जो नई प्रतिभाओं को सम्मानित करने वाले राइजिंग स्टार अवार्ड का प्रतिनिधित्व कर रही है। प्रियंका चोपड़ा, वैश्विक आइकन, जैसे अन्य प्रस्तुतकर्ता में शामिल होंगी जैसे कि चिवेटेल इजीओफोर, फोएबे डायनेवर, सिंथिया एरिवो, रिचर्ड ई, ग्रांट, ह्यूग ग्रांट, टॉम हिडलेस्टन, गुगु मबाथा-रॉ, फेलिसिटी जोन्स, जेम्स मैकएवॉय, पेड्रो पास्कल और डेविड ओयेलोवो। 

इससे पहले, द स्काई इज़ पिंक अभिनेत्री ने अपने पति और गायक निक जोनास के साथ ऑस्कर 2021 के नामांकन की घोषणा की थी। इससे पहले, उन्होंने टीम को नामांकन के लिए बधाई दी थी और लिखा था, “एक अखिल भारतीय स्टार कास्ट के लिए 2 BAFTA नामांकन के साथ भारतीय प्रतिभा के लिए गर्व का क्षण! आपके लिए आदर्श, आदर्श गौरव, आप इस मान्यता के योग्य हैं, और रामिन बहारानी को बधाई, इतनी शुभकामनाएं। उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “मुझे इस फिल्म पर एक कार्यकारी निर्माता होने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है! चलो इसे हासिल करते है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -