गर्दन से लेकर नाभि तक खुले ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'शादी के बाद...'
गर्दन से लेकर नाभि तक खुले ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'शादी के बाद...'
Share:

ग्रैमी अवार्ड्स शो में हाल ही में बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची और उनके साथ नजर आए उनके पति निक जोनास। जी हाँ, दोनों का लुक इस दौरान कमाल का रहा। इस कपल को रेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई और इस दौरान दोनों का अंदाज दिल को छू लेने वाला रहा। इस शो में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी तो वह प्रियंका चोपड़ा की थी। वह इस दौरान स्टाइलिश सैटिन गाउन में दिखी और उनका लुक सभी को घायल कर गया। इस दौरान प्रियंका ने अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी को घायल कर दिया।

उनकी फोटो को देखकर इस समय लोग भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस दौरान कई ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। जी हाँ, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक के साथ एक खास पोज वाली एक फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ''ग्रैमीज 2020।'' उनकी इस फोटो में उन्होंने ऑफ वाइट ग्राउन कैरी किया हुआ है और यह डीप फ्रंट ओपन गाउन है जिसे देखने के बाद उनके फैंस नाराज हो गए हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं प्रियंका का गाउन गर्दन से लेकर नाभि तक खुला हुआ है और इस गाउन में प्रियंका बहुत ही सुंदर लग रही हैं लेकिन लोग इसे पंसद नहीं कर रहे हैं। इस समय कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'शर्म हया है या नहीं।।।'

वहीं अन्य ने लिखा है, 'डरावना।' इसी के साथ कुछ ने बेकार तो कुछ ने गंदा ड्रेस कहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ''निराशाजनक ।।। इससे अच्छा तो बॉलीवुड में आने के दौरान बेहतर कपड़े पहने थीं प्रियंका चोपड़ा।'' इसी के साथ एक यूजर ने कहा कि, ''शादी के बाद यही होता है।'' अन्य यूजर ने लिखा, ''आपकी ड्रेस अच्छी तो हैं लेकिन आप डरावनी लग रही हैं।'' इस तरह प्रियंका जमकर ट्रोल हुईं हैं।

काम नहीं मिलने से नशे की गिरफ्त में आ गए थे बॉबी देओल, हालत देख रो पड़े थे सनी देओल

'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, जानिये कंगना की पन्गा का कलेक्शन

अमिताभ बच्चन से तापसी पन्नू तक ऐसे बनाया बॉलीवुड ने गणतंत्र दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -