जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने दी जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाई
जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने दी जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाई
Share:

वाशिंटन: अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन बन चुके हैं। ऐसे में अब जो बाइडेन को बधाइयां मिल रहीं हैं। वहीँ उनके राष्ट्रपति बनने के बाद भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रही हैं। इस बात से प्रियंका चोपड़ा बहुत खुश हैं। जी हाँ, हाल ही में इस पर उन्होंने ख़ुशी जाहिर की है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर सभी वोटर्स को शुक्रिया कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अपने पोस्ट में प्रियंका लिखती हैं, 'अमेरिका ने रिकॉर्ड्स ब्रेक करने की बात की और अब रिजल्ट सामने आ चुका है। हर वोट की गिनती होती है। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने वोट दिया और यह दिखाया कि डेमोक्रेसी कैसे काम करती है। यूएस में यह चुनाव देखना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। चुने गए राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बहुत-बहुत बधाई। पहली महिला उपराष्ट्रपति। लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है। अमेरिका को बधाई।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने जीत हासिल की है और भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना है। वैसे यह ऐसा पहला मौका है, जब कोई अश्वेत महिला यूएस की किसी बड़ी पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनी हैं। इसी के कारण प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खुशी जाहिर की है। वैसे प्रियंका के अलावा भी कई लोगों ने कमला हैरिस को बधाई दी है।

हार मानने को तैयार नहीं ट्रम्प, कहा- 'चुनाव मैंने जीता है...'

जो बाइडेन के राष्ट्रपति बनते ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और PM मोदी ने दी बधाई

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडेन, कहा- 'वादा करता हूं समाज को तोडूंगा नहीं, जोडूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -