मुंबई एयरपोर्ट पर बॉस लुक में दिखीं प्रियंका, नहीं नजर आए पति निक
मुंबई एयरपोर्ट पर बॉस लुक में दिखीं प्रियंका, नहीं नजर आए पति निक
Share:

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. वह हाल ही में मुंबई लौंट आईं हैं और अदाकारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखते ही सभी ने उनकी जमकर फोटोज क्लिक की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस बार प्रियंका एक अलग अंदाज में नजर आईं हैं.

आपको बता दें कि वह फिल्म स्काई इज पिंक की रिलीज के बाद मुंबई में स्पॉट हुई है लेकिन उनकी ये फिल्म काफी अच्छी होने के बाद भी फ्लॉप हो गई थी। ऐसे में देसी गर्ल के जलवे कम नहीं हुए और इस बार जब एयरपोर्ट पर उन्होंने एंट्री की तो उनके बदले मिजाज नजर आए. जी दरअसल, इस बार 'देसी गर्ल' ने वीआईपी गेट से नहीं बल्कि नॉर्मल गेट से ही एंट्री ली और उनका लुक आँखों को हैरान कर गया.

जी दरअसल इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके पति निक जोनस नहीं नजर आए और एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने स्काई ब्लू कलर के बिजनेस सूट में बॉस लेडी के अंदाज में एंट्री मारी जिसे देखने वालों के होश उड़ गए. बीते दिनों ही प्रियंका के हाथ एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट लगा है और उसमे वह काम कर रहीं हैं. इसी के साथ जल्दी ही प्रियंका चोपड़ा एवेंजर्स एंडगेम के निर्देशक रुसो ब्रदर्स की वेब सीरिज में नजर आने वाली है और इसके अलावा 'देसी गर्ल' अपने पति निक जोनस के म्यूजिक वीडियो में भी दिखने वाली है जिसका पोस्टर बीते दिनों ही रिलीज हुआ था. फिलहाल प्रियंका का यह लुक सभी को मदहोश करने का काम कर रहा है.

वरुण और नताशा इस साल बंध सकते हैं शादी के बंधन में, जानिए वेडिंग डेस्टिनेशन

आलिया भट्ट ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भूमि पेडनेकर ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, खाने के बारे में बताई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -