हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा
हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हर जगह अपना नाम कमाने में कामयाब रही है. बॉलीवुड की फिल्म हो या फिर हॉलीवुड की, ये किसी में भी पीछे नहीं है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा कई बड़ी मैगज़ीन के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं. अभी हाल ही में उन्होंने Harper's Bazaar Arabia के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इसमें उन्होंने स्ट्रैपलेस लेदर टॉप पहनना हुआ है जो उन्हें और भी स्टाइलिश बना रहा है.

इसी के साथ उन्होंने ब्लैक लेदर शॉर्ट्स पहने हैं जिसमे ब्लैक कलर का बेल्ट अटैच है. इस फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, New @harpersbazaararabia Big thank you...photo: @davidslijper styling: @sarahgorereeves makeup: @yumi_mori hair: @owengould nails: @ginaedwards_ production: @cezargreif.

वहीँ एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, 'फेमिनिज्म नाम का शब्द ही क्यों है? कोई मैनिस्म क्यों नहीं है? क्योकि पुरुषों को इसकी जरूरत नहीं है?क्योंकि सैकड़ों वर्षों से, महिलाओं को यह बताया गया है कि हमें किस तरह कपड़े पहना चाहिए, हमारे लिए कौन सी नौकरी अच्छी है, हम क्या कर सकते हैं और एक अच्छी लड़की कौन है.'

इसी में प्रियंका ने फेमिनिज्म को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं. वो कहती है फेमिनिज्म उनकी एक चॉइस को दर्शाता है जो उन्हें उनकी लाइफ को बिना जज किये जीने देता है. तो इस बात से साफ़ है प्रियंका चोपड़ा फेमिनिज्म को कुछ खास पसंद नहीं करती. ये बात सही भी है क्योकि हर लड़की को अपनी जिंदगी जीना का हक़ होना चाहिए जिस तरह वो जीना चाहती है.

दोनों पक्षों की रज़ामंदी के बाद होता है कास्टिंग काउच : मंदिरा

अमृता अरोरा की पार्टी में इन हस्तियों ने मचाया धमाल

LFW 2018 : रितु कुमार के लिए रैंप पर उतरेंगी तापसी पन्नू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -