प्रियंका चोपड़ा के दीवाने हुए राजकुमार राव, तारीफ़ में कही यह बात
प्रियंका चोपड़ा के दीवाने हुए राजकुमार राव, तारीफ़ में कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में उनकी सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा का वर्णन एक फुल-ऑन देसी गर्ल के रूप में किया है. जी हाँ, हाल ही में राजकुमार ने कहा, "प्रियंका मेरी बहुत अच्छी दोस्त बन गई हैं. मेरा मानना है कि वह बेहद सहज हैं और उन्हें दिया गया 'देसी गर्ल' का टैग उन पर बिल्कुल सटीक बैठता है. मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से एक देसी गर्ल हैं."

इसी के साथ राजकुमार ने ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड समारोह में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका और नवागंतुक आदर्श गौरव को एक बेहतरीन सह-कलाकार बताया. उन्होंने इस दौरान कहा, "फिलहाल हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं. हम बहुत मस्ती कर रहे हैं. मैं मानता हूं कि रमिन बहरानी (फिल्म के निर्देशक) और पूरी टीम वाकई में बहुत अच्छी है."

आप सभी को बता दें कि 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अडिगा द्वारा इसी नाम से रचित उपन्यास का रूपांतरण है और अडिगा को साल 2008 में उनके इसी उपन्यास के चलते बुकर पुरस्कार मिला. वहीं मुकुल देवड़ा के सहयोग से नेटफ्लिक्स द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है. बात करें राजकुमार राव की तो उन्हें आप सभी ने आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में देखा होगा जहाँ वह मौनी रॉय के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में उन्हें पंसद तो किया गया लेकिन फिल्म इतना ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई. फिलहाल राजकुमार को सभी जल्द से जल्द प्रियंका चोपड़ा के साथ देखना चाहते हैं.

डॉक्टर गैंगरेप केस पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'रेप कल्चर बंद...'

भूमि पेडनेकर ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेत्री के पति को करना चाहती हैं डेट

इस पॉपुलर एक्ट्रेस को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजू बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -