जब प्रियंका के कारण निक की आँखों में आए आंसू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
जब प्रियंका के कारण निक की आँखों में आए आंसू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' है. बता दें कि प्रियंका जल्द ही इस फिल्म के प्रमोशन में भी व्यस्त होने वाली है और अब हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं प्रियंका द्वारा अपनी फिल्म और पति निक के बारे में बात की गई है. यहां प्रियंका द्वारा बताया गया है कि उनकी फिल्म का एक सीन देखकर निक की आँखों में आंसू आ गए थे. 

प्रियंका द्वारा कहा गया है कि उनकी शादी से 4 दिन पहले तक वो अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त थीं और एक दिन निक फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे, उस वक्त एक सीन को वहां शूट किया जा रहा था, तो निक उसे देखकर इतने भावुक हो गए थे कि उनकी आखों में आंसू आ गए थे. 
 
प्रिंयका द्वारा बताया गया है कि शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म की डायरेक्टर सोनाली बोस द्वारा निक को शैंपेन और केक सेलिब्रेशन के लिए बुलाया गया था. निक समय से कुछ पहले ही पहुंच गए थे और उस समय सीन की शूटिंग जारी थी. साथ ही सोनाली ने बताया कि सीन की शूटिंग अंधेरे में चल रही थी और निक उनके बिल्कुल बगल में खड़े हुए थे. वहीं तभी उन्हें किसी के सुबकने की आवाज़ आई और फिर उन्होंने देखा कि निक की आंखों में आंसू आ गए थे. फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

नहीं रही बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, इन कलाकारों ने जताया शोक

इलियाना ने दिखाया अपना पूरा बदन, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की फोटो

कैटरीना संग वापसी करेंगे शाहरुख़, पर्दे पर रोमांस संग बिखेरेंगे एक्शन का जलवा

सोनम ने दिखाया हॉट लुक, रेड ड्रेस में नजर आईं बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -