बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कमाई को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कमाई को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक'  रिलीज हुई है. प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी फिल्म का प्रचार किया. हाल ही प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर उठाए गए कुछ सवालों के जवाब दिए. वह खुद की व्याख्या हैशटैग के माध्यम से करते हुए कहा कि उनके लिए 'ओवरवर्क लेकिन अंडरपेड' एकदम सही हैशटैग है. प्रियंका चोपड़ा रोल्स रॉयस की मालकिन हैं.

बिग बॉस फेम बेनाफ्शा सूनावाला ने दिखाया सेक्सी फिगर, यहाँ देखे

अपने काम को लेकर प्रियंका चोपड़ा अक्सर न्यूयॉर्क और मुंबई के बीच आते जाते रहती है. इस बीच फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' फिल्म क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों को भी पसंद आई हैं. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ की अहम भूमिकाएं हैं.

करिश्मा तन्ना ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फैंस हुए पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत में हुए NBA इंडिया 2019 की भी ब्रांड अम्बेसडर रही. उन्हें भारत और अमेरिकी रिश्तों के कारण पहली बार हुए NBA खेलों की ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया था. प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड गायक निक जोनास से पिछले वर्ष शादी कर ली थीं. निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में छोटे हैं. निक जोनास ने भी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में भाग लिया था. फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की अहम भूमिका हैं.

पीएम मोदी को इस तरह देखकर अतिउत्साहित हुए अनुपम खेर, जानिए क्यों कहा एक फ़क़ीर

फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने हॉलीवुड में बेचा पेन, वीडियों देखकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -