क्या सलमान खान के लिए प्रियंका छोड़ेंगी विदेशी शो
क्या सलमान खान के लिए प्रियंका छोड़ेंगी विदेशी शो
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो 'क्वांटिको' में काफी व्यस्त रहती हैं जिससे उन्हें बॉलीवुड की फिल्में करने का मौका नहीं मिलता. प्रियंका के फैंस उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं. इसी के बाद खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ एक फिल्म साइन करने वाली है जिसमें वो जल्दी ही नज़र आएँगी.

बताया जा रहा है सलमान खान की 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा नज़र आएँगी. प्रियंका को 'भारत' की कहानी पसंद आयी जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां कह दी. लेकिन बड़ी बात ये है कि इस फिल्म के लिए प्रियंका को अपना 'क्वांटिको' शो छोड़ना भी पड़ सकता है जिसकी शूटिंग आयरलैंड में चल रही है. वहीँ दूसरी ओर प्रियंका इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में देखा जा रहा है प्रियंका शो छोड़ेंगी या फिर फिल्म. अगर फिल्म को चुन लिया तो प्रियंका क्वांटिको के अगले सीजन में नज़र नहीं आएँगी जो उनके विदेशी फैन बिल्कुल नहीं चाहेंगे.

सूत्र ये भी बताते हैं कि प्रियंका एक बार फिर से हिंदी फिल्मों में आना चाहती हैं और विदेशी शो के लिए अब ज्यादा उत्साहित नहीं है. प्रियंका का मानना है कि चौथे सीजन के लिए दर्शक भी उतने उत्साहित नहीं होंगे. हालाँकि इन सब बातों के साथ कोई भी बयान आधिकारिक तौर पर नहीं आया ना ही प्रियंका ने इस शो के अगले सीजन के लिए मेकर्स को मना किया है. 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं जो सलमान के साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

ज़ीरो फिगर बनाने के चक्कर में कई बार बेहोश हो चुकी है करीना कपूर

Raid Total Collection : 100 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर 'रेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -